भाजपा नेता अपूर्व चक्रवर्ती पर हमला

तृणमूल समर्थकों पर लगा आरोप रायगंज :विवाह समारोह से वापस लौट रहे इस्लामपुर के भाजपा नेता अपूर्व चक्रवर्ती पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया. इस घटना में खून से लथपथ हालत में उन्हें इस्लामपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि वहां भी उनकी स्थिति चिंताजनक होने से उन्हें रात को ही सिलीगुड़ी स्थानांतरित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2019 12:55 AM

तृणमूल समर्थकों पर लगा आरोप

रायगंज :विवाह समारोह से वापस लौट रहे इस्लामपुर के भाजपा नेता अपूर्व चक्रवर्ती पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया. इस घटना में खून से लथपथ हालत में उन्हें इस्लामपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि वहां भी उनकी स्थिति चिंताजनक होने से उन्हें रात को ही सिलीगुड़ी स्थानांतरित किया गया. बुधवार की रात को यह घटना इस्लामपुर में घटी है. भाजपा के पक्ष से इस घटना की निंदा करते हुए थाने में शिकायत दर्ज करायी गई है.
वहीं तृणमूल के इस्लामपुर इकाई के नेता जाकिर होसेन का कहना है कि अपूर्व चक्रवर्ती पर हमले के साथ तृणमूल कांग्रेस का कोई लेना-देना नहीं है. इस्लामपुर में भाजपा का कोई प्रभाव नहीं है. वह दिशाहीन होकर इस तरह का दुष्प्रचार कर रही है. घटना के बाद से इस्लामपुर के जंजरिया इलाके में सनसनी है. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है.
जानकारी अनुसार बुधवार की रात दस बजे के करीब जब अपूर्व चक्रवर्ती विवाह समारोह से वापस आ रहे थे उस समय कथित रूप से तृणमूल समर्थक समाजविरोधियों ने उन पर अचानक हमला कर दिया. स्थानीय लोगों के आ जाने से हमलावर वहां से भाग गये. इसके बाद गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल भेजा गया.

Next Article

Exit mobile version