शराब के लिए रुपये नहीं देने पर कुदाल से हमला

मालदा : शराब पीने के लिए 100 रुपये नहीं देने पर एक व्यक्ति ने अपनी पहचान के व्यक्ति पर कुदाल से वार कर दिया. इससे सुफल मुर्मू (35) गंभीर रूप से जख्मी होकर गिर पड़े. हमले में इनकी बांयी आंख बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. शुक्रवार की रात यह घटना गाजोल थाना अंतर्गत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2019 1:52 AM

मालदा : शराब पीने के लिए 100 रुपये नहीं देने पर एक व्यक्ति ने अपनी पहचान के व्यक्ति पर कुदाल से वार कर दिया. इससे सुफल मुर्मू (35) गंभीर रूप से जख्मी होकर गिर पड़े. हमले में इनकी बांयी आंख बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. शुक्रवार की रात यह घटना गाजोल थाना अंतर्गत देवतला ग्राम पंचायत के साकरोल गांव में घटी है. घटना के बाद सुफल मुर्मू को मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं हमले के आरोपी सांजिल हांसदा के खिलाफ गाजोल थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. घटना के बाद से आरोपी फरार है.पुलिस सूत्र ने बताया कि शुक्रवार को आदिवासियों का बदना उत्सव था. इस उत्सव में सुफल मुर्मू के शामिल होने की बात थी किन्तु उसके पहले वे आटा मिल से गेहूं पिसवाकर साइकिल से लौट रहे थे. उसी दौरान सान्जिल हांसदा ने उनकी राह रोक ली और शराब पीने के लिए 100 रुपये मांगे. जब सुफल रुपये देने के लिए राजी नहीं हुए तो सान्जिल ने आव देखा न ताव, अपनी कुदाल से सुफल पर वार कर दिया.

खून से लथपथ हालत में वह वहीं गिर पड़े. शोर-गुल सुनकर आसपास के लोग जब तक जमा हुए, तब तक आरोपी वहां से भाग चुका था.मालदा मेडिकल कॉलेज के उपाधीक्षक डॉक्टर ज्योतिषचन्द्र दास ने बताया कि धारदार हथियार की चोट से सुफल की बांयी आंख की दृष्टिशक्ति खत्म हो गई है. वहीं गाजोल थाना के ओसी हराधन देव ने बताया कि हमले की घटना के बाद से आरोपी इलाके से भाग गया है. उसकी तलाश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version