तृणमूल पंचायत सदस्य के घर पर बम से हमला

दिनहाटा : कूचबिहार जिले के दिनहाटा-2 ब्लॉक की चौधुरीहाट ग्राम पंचायत के तृणमूल के एक ग्राम पंचायत सदस्य के घर पर बम से हमला किया गया, जिससे इलाके का माहौल गर्म हो उठा. सोमवार रात समाजविरोधी तत्वों ने गोलापी राय बर्मन के घर के दरवाजे पर बम फेंका. पुलिस का कहना है कि बम दरवाजे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 7, 2018 2:28 AM
दिनहाटा : कूचबिहार जिले के दिनहाटा-2 ब्लॉक की चौधुरीहाट ग्राम पंचायत के तृणमूल के एक ग्राम पंचायत सदस्य के घर पर बम से हमला किया गया, जिससे इलाके का माहौल गर्म हो उठा. सोमवार रात समाजविरोधी तत्वों ने गोलापी राय बर्मन के घर के दरवाजे पर बम फेंका. पुलिस का कहना है कि बम दरवाजे की जगह सड़क पर गिरकर फटा.
स्थानीय तृणमूल विधायक उदयन गुहा के करीबी स्थानीय तृणमूल नेता नरेश बर्मन ने बताया कि सोमवार रात करीब 11 बजे वे लोग इलाके के एक घर से निमंत्रण खाकर लौटे थे. इसी दौरान बम धमाके की तेज आवाज सुनायी दी. इसके बाद वह और उनके भाई गोलापी बर्मन अपने घरों से बाहर निकल आये. उन्होंने देखा कि दो मोटरसाइकिलों पर कुछ लोग भाग रहे हैं. घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गयी.
नरेश बर्मन ने बताया कि बम धमाके से बाहर की दीवार को कुछ नुकसान हुआ है. घर के भीतर के कई सामान भी धमाके की आवाज से गिर गये. खबर पाक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. तृणमूल की दिनहाटा-2 ब्लॉक की अध्यक्ष मीर हुमायूं कबीर ने कहा कि दो दिन पहले ही विधायक उदयन गुहा ने वहां जाकर नरेश बर्मन वगैरह के साथ मीटिंग की थी. इसी के बाद आखिर यह घटना क्यों घटी?
इस बारे में विधायक उदयन गुहा ने कहा कि नरेश बर्मन जैसे तृणमूल कार्यकर्ता हमेशा भ्रष्टाचार का विरोध करते हैं. इसी कारण से शायद बम धमाके की घटना घटी. साहेबगंज थाने के ओसी ने कहा कि खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. इस बार में दिनहाटा के एसडपीओ उमेश जी खंडवाल ने कहा कि एक सुतली बम फोड़ा गया है. कोई बड़ी घटना नहीं घटी, पर पुलिस पूरी जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version