जीजेएम ने की मांग : पहाड़ पर इंटरनेट सेवा बहाल करो

दार्जीलिंग : गोरखा जनमुक्ति मोरचा के कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की अन्य पार्टियों ने आज यहां जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. इन्होंने क्षेत्र में इंटरनेट सेवा बहाल करने की मांग की. पहाड़ियों पर 32 दिनों से इंटरनेट सेवा ठप है. अनिश्चितकालीन बंद के 36वें दिन कल रात से हिंसा या आगजनी की कोई घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2017 3:48 PM

दार्जीलिंग : गोरखा जनमुक्ति मोरचा के कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की अन्य पार्टियों ने आज यहां जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. इन्होंने क्षेत्र में इंटरनेट सेवा बहाल करने की मांग की. पहाड़ियों पर 32 दिनों से इंटरनेट सेवा ठप है. अनिश्चितकालीन बंद के 36वें दिन कल रात से हिंसा या आगजनी की कोई घटना नहीं हुई है.

हालांकि, कुछ राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने आज सुबह पारंपरिक नेपाली वेशभूषा में रैली निकाली. अपनी मांग के समर्थन में आज दिन में गोरखा जनमुक्ति मोरचा की पहाड़ियों के विभिन्न हिस्सों में रैली निकालने की भी योजना है.

इसे भी पढ़ें : बंगाल : दार्जीलिंग के विधायकों पर चिल्‍लाये TMC विधायक, कहा – पहाड़ियों में वापस जाओ

पुलिस और सुरक्षा बल सड़कों पर गश्त कर रहे हैं. प्रवेश एवं निकास मार्गों पर कड़ी नजर रखी जा रही है. दवा की दुकानों को छोड़ कर सभी दुकानें, रेस्टोरेंट, होटल, स्कूल और कॉलेज बंद हैं.

Next Article

Exit mobile version