भाटपाड़ा में टीचर रूम में छात्रों ने चॉकलेट बम फेंका

कोलकाता :12वीं कक्षा में नकल में बाधा डालने से नाराज परीक्षार्थियों ने शुक्रवार को भाटपाड़ा के एक नामी स्कूल के टीचर रूम ने चाकलेट बम फेंका. जोरदार धमाके से स्कूल से 11वीं कक्षा के परीक्षार्थियों और शिक्षकों में अफरा-तफरी मच गयी. यह घटना शुक्रवार दोपहर 12वीं कक्षा की परीक्षा खत्म होने के बाद भाटपाड़ा के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 25, 2017 8:05 AM
कोलकाता :12वीं कक्षा में नकल में बाधा डालने से नाराज परीक्षार्थियों ने शुक्रवार को भाटपाड़ा के एक नामी स्कूल के टीचर रूम ने चाकलेट बम फेंका. जोरदार धमाके से स्कूल से 11वीं कक्षा के परीक्षार्थियों और शिक्षकों में अफरा-तफरी मच गयी. यह घटना शुक्रवार दोपहर 12वीं कक्षा की परीक्षा खत्म होने के बाद भाटपाड़ा के अमर कृष्ण पाठशाला में घटी.
स्कूल के प्रधान शिक्षक सुमन भद्र ने बताया कि परीक्षा देने आये किसी छात्र ने इस घटना को अंजाम दिया है. स्कूल में शुक्रवार को इकोनॉमिक्स और कमेस्ट्री की परीक्षा थी. परीक्षा खत्म होने के बाद एक चाकलेट बम टीचर रूम की खिड़की पर फेंका गया. चाकलेट बम के धमाके से शिक्षकों में खलबली मच गयी. घटना की सूचना पाकर जगदल थाना की पुलिस घटना की जांच कर रही है. परीक्षा के दौरान शुक्रवार को पुलिस की और से पहरा बढ़ाया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version