केरल में बुद्धदेव व राहुल कर रहे हैं एक-दूसरे का विरोध और यहां कर रहे हैं ”ईलू-ईलू”: अमित शाह

कोलकाता :भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस-माकपा गंठबंधन पर जमकर बरसे. अमित शाह ने कहा किकेरल में बुद्धदेव व राहुल कर रहे हैं एक-दूसरे का विरोध और यहां कर रहे हैं ‘ईलू-ईलू’. शाह ने डायमंड हार्बर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा : […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 27, 2016 7:46 PM

कोलकाता :भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस-माकपा गंठबंधन पर जमकर बरसे. अमित शाह ने कहा किकेरल में बुद्धदेव व राहुल कर रहे हैं एक-दूसरे का विरोध और यहां कर रहे हैं ‘ईलू-ईलू’. शाह ने डायमंड हार्बर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा : राज्य सरकार ने केंद्र सरकार की योजनाओं के नाम बदल दिये और उन्हें राज्य सरकार की योजनाएं बता रही हैं.

जन धन योजना के तहत केंद्र सरकार की दो रुपये प्रति किलोग्राम चावल की योजना को बंगाल सरकार अपनी योजना बता रही है, जबकि केंद्र सरकार ने इस बाबत 27 रुपये प्रति किलो सब्सिडी दे रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि बंगाल में ‘सिडिकेट राज’ चल रहा है. विवेकानंद फ्लाईओवर गिरने के पीछे भी सिंडिकेट राज ही है. राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति दिनों- दिन बिगड़ रही है. महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं.
उन्होंने माकपा-कांग्रेस के गंठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कांग्रेस और माकपा के बीच चुनावी समझौता ‘जोट’ नहीं वरन ‘घोट है. बंगाल में ये दोनों पार्टियां आपस में समझौता कर रही हैं, जबकि केरल में लड़ाई कर रही हैं. वे लोग देखेंगे कि राज्यसभा में इन पार्टियों का रूख क्या रहता है.

Next Article

Exit mobile version