माध्यमिक परीक्षा के दौरान मेला में बजा डीजे

राज्यपाल ने किया मेला का उद्घाटन हावड़ा : माध्यमिक परीक्षा चलने के दौरान एक मेले का उद्घाटन 10 डीजे बॉक्स व 25 से अधिक माइक लगाकर किये जाने से एक विवाद खड़ा हो गया है. मेले का उदघाटन राज्यपाल जगदीप धनखड़ के हाथों हुआ. घटना बुधवार देर शाम श्यामपुर थाना अंतर्गत अनंतपुर इलाके की है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 2:08 AM

राज्यपाल ने किया मेला का उद्घाटन

हावड़ा : माध्यमिक परीक्षा चलने के दौरान एक मेले का उद्घाटन 10 डीजे बॉक्स व 25 से अधिक माइक लगाकर किये जाने से एक विवाद खड़ा हो गया है. मेले का उदघाटन राज्यपाल जगदीप धनखड़ के हाथों हुआ. घटना बुधवार देर शाम श्यामपुर थाना अंतर्गत अनंतपुर इलाके की है. यहां सरोज स्मृति रक्षा कमेटी की ओर से काली मेले का आयोजन किया गया है. मेला 10 दिनों तक चलेगा.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि यहां 10 दिनों तक तेज आवाज में माइक बजाये जायेंगे. इस पर पुलिस की से कोई कदम नहीं लिया जायेगा.

जानकारी के अनुसार, श्यामपुर का काली मेला बहुत प्रसिद्ध व प्राचीन है. बुधवार शाम मेले का उदघाटन जगदीप धनखड़ व उनकी पत्नी सुदेश धनखड़ ने किया. आरोप है कि उद्घाटन के दौरान काफी तेज आवाज में डीजे व माइक बजायी गयी. खुद राज्यपाल की उपस्थिति में तेज आवाज में माइक कैसे बजायी गयी, जबकि माध्यमिक परीक्षा शुरू हो चुकी है. इसे लेकर स्थानीय लोगों ने सवाल खड़ा किया है. लोगों का कहना है कि प्रत्येक साल मेला कमेटी माध्यमिक की परीक्षा के दौरान मेले का उद्घाटन करती है और 10 दिनों तक बिना किसी रोक-टोक के माइक बजाती है.

Next Article

Exit mobile version