चाइना ईस्टर्न एयरलाइन ने कोलकाता से कुन्मिंग के बीच सारी उड़ानें रद्द की

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लिया फैसला कोलकाता : कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए चाइना ईस्टर्न एयरलाइन ने कोलकाता और कुन्मिंग के बीच विमानों की उड़ान अस्थायी रूप से रद्द कर दी है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के सूत्रों ने शुक्रवार को बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 8, 2020 2:05 AM

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लिया फैसला

कोलकाता : कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए चाइना ईस्टर्न एयरलाइन ने कोलकाता और कुन्मिंग के बीच विमानों की उड़ान अस्थायी रूप से रद्द कर दी है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि विमानन कंपनी ने दोनों शहरों के बीच 10 फरवरी से 29 फरवरी तक उड़ानें रद्द कर दी हैं.
हालांकि हवाई अड्डे के सूत्राें के अनुसार, विमानन कंपनी ने कोलकाता से कुन्मिंग के बीच हर हफ्ते आठ की बजाय चार उड़ानें संचालित करने का निर्णय लिया है. शनिवार को चाइना ईस्टर्न एयरलाइन की दो उड़ानें संचालित होती हैं.
सूत्रों के अनुसार, शंघाई स्थित विमानन कंपनी ने शुरुआत में हर हफ्ते आठ की बजाय चार उड़ानें संचालित करने का निर्णय लिया था, लेकिन स्थिति का जायजा लेने के बाद कंपनी ने कोलकाता से कुन्मिंग के बीच सभी उड़ानें 29 फरवरी तक रद्द कर दी हैं.

Next Article

Exit mobile version