किसी को भी लक्ष्मण रेखा नहीं लांघनी चाहिए : धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने एक बार फिर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी को भी ‘लक्ष्मण रेखा’ नहीं लांघनी चाहिये. राज्यपाल और ममता बनर्जी सरकार के बीच चल रहे वाकयुद्ध के बीच श्री धनखड़ का यह नया बयान सामने आया है. श्री धनखड़ ने एक कार्यक्रम में कहा कि राज्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 17, 2019 1:39 AM

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने एक बार फिर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी को भी ‘लक्ष्मण रेखा’ नहीं लांघनी चाहिये. राज्यपाल और ममता बनर्जी सरकार के बीच चल रहे वाकयुद्ध के बीच श्री धनखड़ का यह नया बयान सामने आया है.

श्री धनखड़ ने एक कार्यक्रम में कहा कि राज्य के राज्यपाल के रूप में यह आवश्यक है कि वह उन नियमों का पालन करें जो भारतीय संविधान में वर्णित है जैसे, – उन्हें क्या करना है और क्या नहीं करना है. उन्होंने कहा कि किसी से भी लक्ष्मण रेखा लांघने की उम्मीद नहीं की जाती है. श्री धनखड़ जुलाई के अंत में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल बने थे, तब से उनके और राज्य सरकार के बीच विभिन्न मुद्दों को लेकर वाकयुद्ध चल रहा है. ताजा विवाद राज्य सरकार द्वारा धनखड़ को हेलीकॉप्टर उपलब्ध कराने से इंकार किए जाने से उत्पन्न हुआ है.

Next Article

Exit mobile version