रोहिंग्या से बांग्लादेश परेशान, ममता दे रहीं प्रश्रय

बोले विजयवर्गीय कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश पार्टी के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने फिर रोहिंग्या मुस्लिम के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है. श्री विजयवर्गीय ने रोहिंग्या के प्रति बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के बयान पर ट्वीट किया : रोहिंग्या मुस्लिमों से बांग्लादेश परेशान है, जबकि पश्चिम बंगाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2019 1:53 AM

बोले विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश पार्टी के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने फिर रोहिंग्या मुस्लिम के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है.
श्री विजयवर्गीय ने रोहिंग्या के प्रति बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के बयान पर ट्वीट किया : रोहिंग्या मुस्लिमों से बांग्लादेश परेशान है, जबकि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उन्हें वोट बैंक की खातिर प्रश्रय दे रही हैं. बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने उन्हें देश की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा बताया है. उन्होंने कहा : ममताजी की पहली पसंद रोहिंग्या हैं. वे उनके खिलाफ कभी भी कुछ नहीं बोलती हैं.
शोभनदेव व माला राय विवाद पर किया कटाक्ष
श्री विजयवर्गीय ने मंगलवार की रात राज्य के बिजली मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय व दक्षिण कोलकाता के सांसद माला राय के समर्थकों के बीच झड़प पर कटाक्ष करते हुए पश्चिम बंगाल सरकार को अराजक सरकार करार दिया.
उन्होंने कहा : जिस पार्टी में आपसी तालमेल न हो, वह पार्टी लोकतंत्र की रक्षा कैसे करेगी. पश्चिम बंगाल के बिजली मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस की सांसद माला राय के समर्थकों ने उनके साथ मारपीट की. बाद में श्री चट्टोपाध्याय के समर्थकों ने जाम लगा दिया.

Next Article

Exit mobile version