नौकरी तो मिली नहीं, पर 35 हजार रुपये बैंक एकाउंट से निकल गये

कोलकाता : एक वेबसाइट में नौकरी का आवेदन करना एक युवती को काफी महंगा पड़ गया. उसके बैंक अकाउंट से 34 हजार 999 रुपये निकल गया. घटना गिरीश पार्क इलाके के मुक्ताराम बाबू स्ट्रीट में रहनेवाली युवती श्रेया पंसारी (22) के साथ हुई. ठगी का शिकार होने के बाद युवती ने इसकी शिकायत गिरीश पार्क […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2019 1:52 AM

कोलकाता : एक वेबसाइट में नौकरी का आवेदन करना एक युवती को काफी महंगा पड़ गया. उसके बैंक अकाउंट से 34 हजार 999 रुपये निकल गया. घटना गिरीश पार्क इलाके के मुक्ताराम बाबू स्ट्रीट में रहनेवाली युवती श्रेया पंसारी (22) के साथ हुई.

ठगी का शिकार होने के बाद युवती ने इसकी शिकायत गिरीश पार्क थाने में दर्ज करायी है. शिकायत में पुलिस को उन्होंने बताया कि उन्होंने एक वेबसाइट में नौकरी के लिए आवेदन किया था. इसी बीच एक दिन एक अज्ञात युवक ने उसके मोबाइल में फोन किया.
उसने फॉर्म भरने का चार्ज 49 रुपये ऑनलाइन जमा करने को कहा. रुपये जमा करने के बाद फिर से युवक ने उसे फोन कर नौकरी कन्फर्म होने की जानकारी देकर सैलरी के लिए अकाउंट नंबर मांगा और साथ ही अकाउंट से जुड़ी कुछ अन्य जानकारी भी मांग ली. पीड़िता का आरोप है कि यह जानकारी देते ही उसके बैंक अकाउंट से 34 हजार 999 रुपये गायब हो गया. इसका पता चलते ही वह शिकायत दर्ज कराने गिरीश पार्क थाने में आयी है.
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पीड़िता के अकाउंट से जहां-जहां रुपये ट्रांसफर किये गये, उसे सुराग बनाकर प्रमुख शातिर आरोपी तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version