मिट्टी खोद कर निकाला मालिक के दफ्तर से चुराये गये रुपये

कोलकाता : मालिक के दफ्तर से 50 हजार रुपये चुरानेवाले एक कर्मचारी को पुलिस ने हुगली के सिंगूर से गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपी कर्मचारी का नाम मनोज पाल है. उससे पूछताछ के बाद उसके घर की मिट्टी खोदकर पुलिस ने 50 हजार रुपये जब्त किये. पुलिस सूत्रों के मुताबिक एक नवंबर को बड़ाबाजार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 8, 2019 2:33 AM

कोलकाता : मालिक के दफ्तर से 50 हजार रुपये चुरानेवाले एक कर्मचारी को पुलिस ने हुगली के सिंगूर से गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपी कर्मचारी का नाम मनोज पाल है. उससे पूछताछ के बाद उसके घर की मिट्टी खोदकर पुलिस ने 50 हजार रुपये जब्त किये. पुलिस सूत्रों के मुताबिक एक नवंबर को बड़ाबाजार के आर्मेनियन स्ट्रीट के व्यापारी प्रवीण झंवर ने इसकी शिकायत बड़ाबाजार थाने में दर्ज करायी.

शिकायत में उन्होंने पुलिस को बताया कि दफ्तर में 50 हजार रुपये उन्होंने रखा था, जो नहीं मिल रहा है. इस शिकायत के बाद पुलिस ने दफ्तर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की. इस दौरान एक कर्मचारी को संदिग्ध स्थिति में दफ्तर से बाहर निकलते देखा गया. संदेह के आधार पर उससे पूछताछ करने के बाद भी उसने चोरी के आरोप को स्वीकार नहीं किया.

इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लॉकअप में डालने के दौरान उसने चोरी के आरोप को स्वीकार किया. इसके बाद सिंगूर स्थित उसके घर में मिट्टी खोदकर चोरी के रुपये को पुलिस ने बरामद कर लिया.

Next Article

Exit mobile version