ऑनलाइन कैब के धक्के से बाइक चालक की मौत

कोलकाता : ऑनलाइन कैब के धक्के से एक नाबालिग बाइक चालक की मौत हो गयी. घटना हेस्टिंग्स थाने के निकट शुक्रवार तड़के 5.15 बजे के करीब की है. मृत बाइक चालक का नाम मोहम्मद राहिल (14) था. उसके साथ बाइक पर सवार युवक शाहरूख खान (22) को भी काफी चोट लगी है. एसएसकेएम अस्पताल में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 5:17 AM

कोलकाता : ऑनलाइन कैब के धक्के से एक नाबालिग बाइक चालक की मौत हो गयी. घटना हेस्टिंग्स थाने के निकट शुक्रवार तड़के 5.15 बजे के करीब की है. मृत बाइक चालक का नाम मोहम्मद राहिल (14) था. उसके साथ बाइक पर सवार युवक शाहरूख खान (22) को भी काफी चोट लगी है. एसएसकेएम अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

दोनों पोर्ट इलाके के इब्राहिम रोड के रहनेवाले हैं. पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि तेज रफ्तार से आ रहे एक कैब के चपेट में आने से एक बाइक चालक जमीन पर गिर पड़ा. उसी समय पास से गुजर रहे एक ट्रक के चपेट में आकर बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. अस्पताल में ले जाने पर वहां उसकी मौत हो गयी. मौके का फायदा उठा कर ऑनलाइन कैब व ट्रक चालक वाहन के साथ फरार होने में कामयाब हो गया. इलाके में लगे कैमरे की मदद से पुलिस वाहनों की तलाश में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version