पश्चिम बंगाल में पुलिस और वाममोर्चा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, कई लोग घायल

हावड़ा (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल में युवाओं के वास्ते रोजगार की मांग को लेकर शुक्रवार को यहां राज्य सचिवालय की ओर मार्च कर रहे वाम मोर्चा के कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़प हो गयी. इसमें कई लोग घायल हो गये. सूत्रों के अनुसार, माकपा की छात्र एवं युवा शाखा के कार्यकर्ताओं ने पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2019 5:15 PM

हावड़ा (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल में युवाओं के वास्ते रोजगार की मांग को लेकर शुक्रवार को यहां राज्य सचिवालय की ओर मार्च कर रहे वाम मोर्चा के कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़प हो गयी. इसमें कई लोग घायल हो गये.

सूत्रों के अनुसार, माकपा की छात्र एवं युवा शाखा के कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पथराव किया. इसके बाद पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठीचार्ज किया. स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआइ) और डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (डीवाइएफआइ) के सदस्यों ने राज्य के युवाओं के लिए रोजगार के अवसरों की मांग करते हुए गुरुवार को सिंगूर से रैली निकाली थी.

इस रैली का शुक्रवार की दोपहर को राज्य सचिवालय पर समापन होना था. रैली सिंगूर में उस स्थान से निकाली गयी थी, जहां टाटा का नैनो कार संयंत्र लगना था, लेकिन विरोध के चलते उसे यहां यह परियोजना रद्द करनी पड़ी थी.

Next Article

Exit mobile version