27 को जेपी नड्डा आयेंगे कोलकाता, शहीद भाजपा कार्यकर्ताओं का करेंगे तर्पण

कोलकाता : भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 27 सितंबर को कोलकाता आयेंगे. पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा में शहीद हुए भाजपा कार्यकर्ताओं का तर्पण करेंगे. प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने गुरुवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि 27 सितंबर को भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 12, 2019 10:55 PM

कोलकाता : भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 27 सितंबर को कोलकाता आयेंगे. पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा में शहीद हुए भाजपा कार्यकर्ताओं का तर्पण करेंगे. प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने गुरुवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि 27 सितंबर को भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कोलकाता आने की संभावना है.

वह जम्मू कश्मीर से धारा 370 तथा 35ए हटाये जाने को लेकर आयोजित एक संगोष्ठी में हिस्सा लेंगे. उन्होंने कहा कि इस संबंध में भाजपा कार्यकर्ता कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष का विचार सुनने को इच्छुक हैं.

उन्होंने उन्हें प्रस्ताव दिया था तथा वह 27 सितंबर को कोलकाता आयेंगे. उन्होंने कहा कि 2013 से पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा में भाजपा के 80 कार्यकर्ता शहीद हुए हैं. श्री नड्डा शहीद हुए कार्यकर्ताओं का तर्पण भी करेंगे.

Next Article

Exit mobile version