सीबीआइ ने की डेरेक ओ ब्रायन से पूछताछ

कोलकाता : सारधा चिटफंड मामले की जांच के तहत सीबीआइ अधिकारियों ने शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस के नेता व सांसद डेरेक ओ ब्रायन से पूछताछ की. वह शुक्रवार को अपराह्न करीब 1.30 बजे सॉल्टलेक के सीजीओ कांप्लेक्स स्थित सीबीआइ कार्यालय पहुंचे. उनसे करीब दो घंटे पूछताछ की गयी. तृणमूल कांग्रेस के मुखपत्र से जुड़े बैंक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 10, 2019 2:15 AM

कोलकाता : सारधा चिटफंड मामले की जांच के तहत सीबीआइ अधिकारियों ने शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस के नेता व सांसद डेरेक ओ ब्रायन से पूछताछ की. वह शुक्रवार को अपराह्न करीब 1.30 बजे सॉल्टलेक के सीजीओ कांप्लेक्स स्थित सीबीआइ कार्यालय पहुंचे. उनसे करीब दो घंटे पूछताछ की गयी.

तृणमूल कांग्रेस के मुखपत्र से जुड़े बैंक खातों के कुछ वित्तीय लेन-देन को लेकर पूछताछ की गयी है. वे बांग्ला में प्रकाशित होने वाले इस मुखपत्र के प्रकाशक हैं. सीबीआइ ने 26 जुलाई को उन्हें पूछताछ के लिए तलब किया था. उन्हें अगस्त के पहले सप्ताह में पूछताछ के लिए जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने को कहा था. इसके बाद राज्यसभा सदस्य ने सीबीआइ से पेश होने के लिए कुछ समय मांगा था, क्योंकि संसद का सत्र चल रहा था. इधर प्रवर्तन निदेशालय (इडी) अधिकारियों ने सारधा चिटफंड मामले में फिल्म निर्माता कौस्तुभ राय से शुक्रवार को पूछताछ की.

Next Article

Exit mobile version