#Article370 : खुशी मनाते भाजपाई ममता राज में गिरफ्तार, भाजपा ने पूछा- पाकिस्तान है क्या?

कोलकाता : जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाये जाने की खुशी में जश्न मनाते लोगों को पश्चिम बंगाल में गिरफ्तार किया गया है. 370 हटाये जाने की खुशी में पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्से में जश्न मनाया गया है, जिसमें पश्चिम मेदिनीपुर, आसनसोल दुर्गापुर समेत अन्य इलाके शामिल हैं. यहां पुलिस ने जश्न मना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 6, 2019 10:42 PM

कोलकाता : जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाये जाने की खुशी में जश्न मनाते लोगों को पश्चिम बंगाल में गिरफ्तार किया गया है. 370 हटाये जाने की खुशी में पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्से में जश्न मनाया गया है, जिसमें पश्चिम मेदिनीपुर, आसनसोल दुर्गापुर समेत अन्य इलाके शामिल हैं. यहां पुलिस ने जश्न मना रहे भाजपा कार्यकर्ताओं समेत साधारण लोगों को भी गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है.

इस पर भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया है. पार्टी के राज्य महासचिव सायंतन बसु ने पूछा है कि यह भारत है या पाकिस्तान है, जहां अपने देश में किसी बड़े फैसले का जश्न मनाने पर गिरफ्तार किया जा रहा है?

मंगलवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का जश्न पूरे देश में है. आजादी के जश्न की तरह देश भर में खुशियां मनायी जा रही है. क्या पश्चिम बंगाल में भारत के पक्ष में लिये गये फैसले का जश्न मनाना देशद्रोह है? हम भारत में है या पाकिस्तान में?

अनुच्छेद 370 हटाने का जश्न मना रहे थे उन लोगों को गिरफ्तार करने के पीछे ममता बनर्जी की मंशा क्या थी, इसका जवाब दिया जाना चाहिए?

Next Article

Exit mobile version