मेरे परिवार के लोगों की जान को है खतरा : अर्जुन सिंह

मेरे परिवार और विधायकों पर हमले की साजिश रच रहे हैं सत्ता दल के लोग कोलकाता : मेरे परिवार के लोगों की जान को खतरा है. उनकी हत्या की कोशिश की जा रही है. कुछ दिन पहले ही घर पर हमला किया गया है. इसके साथ ही हमारे अंचल के भाजपा विधायकों को भी हत्या […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 28, 2019 12:43 AM

मेरे परिवार और विधायकों पर हमले की साजिश रच रहे हैं सत्ता दल के लोग

कोलकाता : मेरे परिवार के लोगों की जान को खतरा है. उनकी हत्या की कोशिश की जा रही है. कुछ दिन पहले ही घर पर हमला किया गया है. इसके साथ ही हमारे अंचल के भाजपा विधायकों को भी हत्या की कोशिश की जा रही है. ये बातें बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहीं. शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने गुरुलिया भाजपा पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सत्ता दल के लोग उनके परिवार वालों की हत्या की साजिश कर रहे हैं और पुलिस प्रशासन भी उनकी मदद कर रहा है.
उन्होंने कहा कि सत्ता दल के लोग बीजपुर विधायक शुभ्रांशु राय, नोआपाड़ा के विधायक सुनील सिंह सहित मेरे परिवार के लोगों पर हमले की साजिश रच रहे हैं. कभी भी हमला किया जा सकता है. मौके पर बीजपुर के विधायक शुभ्रांशु राय ने कहा कि पहले मेरी सुरक्षा के लिए छह लोग तैनात रहते थे, जिसे राज्य सरकार ने पहले घटा कर चार कर दिया और अब उन्हें भी हटा दिया गया.

Next Article

Exit mobile version