भाजपा पार्षद पर लगा कट मनी लेने का आरोप

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले की बशीरहाट नगरपालिका के 14 नंबर वार्ड के भाजपा पार्षद तपन देवनाथ के खिलाफ बशीरहाट कॉलेज पाड़ा समेत संलग्न इलाके के लोगों को घर दिलाने के नाम पर लाखों रुपये की कट मनी लेने का आरोप लगा है. इसे लेकर स्थानीय इलाके के लोगों ने जनहस्ताक्षर कर शिकायत की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 8, 2019 2:26 AM

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले की बशीरहाट नगरपालिका के 14 नंबर वार्ड के भाजपा पार्षद तपन देवनाथ के खिलाफ बशीरहाट कॉलेज पाड़ा समेत संलग्न इलाके के लोगों को घर दिलाने के नाम पर लाखों रुपये की कट मनी लेने का आरोप लगा है. इसे लेकर स्थानीय इलाके के लोगों ने जनहस्ताक्षर कर शिकायत की है. हालांकि पार्षद ने आरोप को खारिज किया है.

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय इलाके के स्वपन भट्टाचार्य, विभा दास समेत कई लोगों ने शिकायत दर्ज करायी है कि घर दिलाने के नाम पर पार्षद तपन देवनाथ ने 170 लोगों से रुपये लिये हैं. किसी से 20 हजार, तो किसी से 30 हजार, तो किसी से 40 हजार रुपये तक लिये गये हैं.
साथ ही कई के आधार कार्ड, वोटर कार्ड समेत कई दस्तावेज भी लेकर रख लिये गये हैं. घर पूरा बनाये बिना ही रुपये सारे उठा लिये गये हैं. रुपये वापस की मांग को लेकर लोगों ने पार्षद तपन देवनाथ के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए जनहस्ताक्षर अभियान चलाकर जिलाशासक से शिकायत की है.
इधर, पार्षद तपन देवनाथ का कहना है कि सारे आरोप बेबुनियाद हैं. यह कुछ स्थानीय भाजपाई की साजिश है, जो जानबूझकर ऐसा गलत आरोप लगाकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे है. यहां के कुछ स्थानीय भाजपा के नेता ही गलत प्रचार कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version