पश्चिम बंगाल : भाटपाड़ा हिंसा के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजपा, सीबीआई जांच की मांग

कोलकाता : गुरुवार को भाटपाड़ा में हुई हिंसा के विरोध में भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने सड़क पर उतरकर अपना विरोध दर्ज कराया. मौके पर महिलाएं भी काफी संख्‍या में सड़कों पर दिखीं और अपने विरोध का प्रदर्शन किया.वहीं भाजपा के शीर्ष नेतृत्‍व ने अपने तीन नेताओं के प्रतिनिधिमंडल को भाटपाड़ा को दौरा करने शनिवार को वहां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 21, 2019 4:37 PM

कोलकाता : गुरुवार को भाटपाड़ा में हुई हिंसा के विरोध में भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने सड़क पर उतरकर अपना विरोध दर्ज कराया. मौके पर महिलाएं भी काफी संख्‍या में सड़कों पर दिखीं और अपने विरोध का प्रदर्शन किया.वहीं भाजपा के शीर्ष नेतृत्‍व ने अपने तीन नेताओं के प्रतिनिधिमंडल को भाटपाड़ा को दौरा करने शनिवार को वहां भेजेगी. इस प्रतिनिधिमंडल में एस एस अहलूवालिया, सत्‍यपाल सिंह और वीडी राम के नाम शामिल हैं.

भाजपा ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में पुलिस प्रशासन ‘तृणमूल कैडर’ की तरह कार्य कर रहा है और भाटपाड़ा में हुई गोलीबारी की जांच सीबीआई से कराने की मांग की. भाजपा नेताओं का दावा है कि इस गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो हुई है और कई घायल हो गये हैं. तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के साथ कथित रूप से जुड़े दो गुटों में गुरुवार को जमकर संघर्ष हुआ था.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस की गोलीबारी की वजह से ये मौतें हुई हैं. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राज्य के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और इस घटना के बाद की कार्रवाई पर विचार विमर्श किया.

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि भगवा पार्टी सच्चाई सामने लाने के लिए घटना की सीबीआई जांच की मांग करेगी.

Next Article

Exit mobile version