बंगाल : बनगांव नगरपालिका पर भी हुआ भाजपा का कब्जा, तृणमूल के 12 पार्षद भाजपा में शामिल

– बनगांव उत्तर के विधायक विश्वजीत दास के साथ 12 पार्षद भाजपा में शामिल कोलकाता : भाटपाड़ा और गारुलिया नगरपालिका के बाद अब बनगांव नगरपालिका भी भाजपा के कब्जे में चला गया. मंगलवार को बनगांव उत्तर के तृणमूल विधायक विश्वजीत दास के साथ बनगांव नगरपालिका के 12 पार्षद दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में भाजपा का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2019 10:18 PM

– बनगांव उत्तर के विधायक विश्वजीत दास के साथ 12 पार्षद भाजपा में शामिल

कोलकाता : भाटपाड़ा और गारुलिया नगरपालिका के बाद अब बनगांव नगरपालिका भी भाजपा के कब्जे में चला गया. मंगलवार को बनगांव उत्तर के तृणमूल विधायक विश्वजीत दास के साथ बनगांव नगरपालिका के 12 पार्षद दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में भाजपा का झंडा पकड़कर पार्टी में शामिल हुए.

इससे पूर्व सोमवार को ही नोआपाड़ा के विधायक व गारुलिया नगरपालिका के चेयरमैन सुनील सिंह के नेतृत्व में सुनील सिंह समेत कुल 12 पार्षद भाजपा में शामिल हुए. इस तरह से एक के बाद एक नगरपालिका पर भाजपा का कब्जा होता जा रहा है.

मालूम हो कि बनगांव नगरपालिका अंतर्गत कुल 22 वार्ड हैं, जिसमें से 12 पार्षद भाजपा में चले जाने के बाद बचे 10 पार्षदों में से मात्र आठ ही पार्षद तृणमूल के हैं. एक माकपा और एक कांग्रेस के हैं. बनगांव नगरपालिका के पार्षदों में दिलीप कुमार मजुमदार, अभिजीत कर्पुरिया, कार्तिक मंडल, दीप्ति सरकार, दिप्तेंदू विकास बैरागी, शंपा मोहंता, मंतोष नाथ, शुभेंदू मिस्त्री, गीता दास, सोमांजना, एस पोद्दार, हिमाद्री मंडल शामिल हुए.

इधर, कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता व एआइसीसी सदस्य प्रसनजीत घोष, बनगांव के तृणमूल अध्यक्ष प्रदीप बनर्जी भी भाजपा में शामिल हुए. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैने कहा है कि सात चरणों में सब शामिल हो जायेंगे, तो यह दूसरा चरण नहीं है बल्कि यह पहला चरण का ही एबीसीडीई है. बंगाल में अराजकता और मुख्यमंत्री के अहंकार का यह परिणाम है.

वर्तमान बंगाल में अराजकता के कारण ही रंग बदलने की प्रक्रिया चल रही है. वहां के लोग असहज महसूस कर रहे हैं और भाजपा में शामिल हो रहे है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है और उनके नेतृत्व में ही बंगाल का भी विकास होगा.

Next Article

Exit mobile version