महानगर के तीन रूटों में घंटों बंद रही ऑटो सेवा

यूनियन को बताये बगैर चालकों ने बंद रखा ऑटो यात्री रहे परेशान कोलकाता : ऑटो चालकों ने सोमवार को महानगर के पार्क सर्कस-धापा, बैशाली-सियालदह और धापा-सियालदह रूट की ऑटो सेवा बंद रखी. महानगर के इन तीनों व्यस्त रूटों में ऑटो सेवा के अचानक बंद हो जाने से यात्रियों को काफी परेशानी हुई. जानकारी के अनुसार, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 11, 2019 2:22 AM

यूनियन को बताये बगैर चालकों ने बंद रखा ऑटो यात्री रहे परेशान

कोलकाता : ऑटो चालकों ने सोमवार को महानगर के पार्क सर्कस-धापा, बैशाली-सियालदह और धापा-सियालदह रूट की ऑटो सेवा बंद रखी.
महानगर के इन तीनों व्यस्त रूटों में ऑटो सेवा के अचानक बंद हो जाने से यात्रियों को काफी परेशानी हुई. जानकारी के अनुसार, इन तीनों रूट के करीब 550 ऑटो को सुबह से दोपहर ढाई बजे तक बंद रखा गया था. ऑटो चालकों का आरोप है कि ऑटो यूनियन के कुछ पदाधिकारियों की सहमति से इन रूटों पर अवैध रूप से कुछ ऑटो चलाये जा रहे हैं.
ऑटो चालकों ने इन रूटों पर अवैध ऑटो के परिचालन पर तत्काल रोक लगाने की मांग की है. उधर, इस घटना की सूचना पाकर तृणमूल समर्थित ऑटो यूनियन से सदस्य मौके पर पहुंचे और ऑटो चालकों को समझा-बुझा कर दोपहर 2.30 बजे के बाद पुन: सेवा को बहाल करवाया.
इस विषय में ऑटो यूनियन व तृणमूल कांग्रेस के नॉर्थ कोलकाता जिला अध्यक्ष अशोक चक्रवर्ती का आरोप है कि भाजपा व माकपा की सहमति से ऑटो चालकों ने सेवा बंद रखी. उन्होंने कहा कि रूट तय करना हमारा कार्य नहीं है. मोटर व्हीकल्स विभाद रूट तय करता है.
चालकों की समस्या के समाधान के लिए जल्द ही पार्षद जीवन साहा के नेतृत्व में बैठक की जायेगी.
उन्होंने कहा कि इन मार्गों में चलाये जानेवाले सभी ऑटो के रूट संबंधी कागजातों की जांच की जायेगी और इसके लिए मोटर व्हीकल्स विभाग को यूनियन की ओर से पत्र लिखा जायेगा.

Next Article

Exit mobile version