दिल्ली रवाना हुआ मृत भाजपा कार्यकर्ताओं का परिजन

गुरुवार को पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिल शहीद बबलू सांतरा की पत्नी व मां भी गयीं दिल्ली कोलकाता : बंगाल में हुई राजनीतिक हिंसा में मारे गये भाजपा कार्यकर्ताओं और शहीदों का परिवार बुधवार को राजधानी एक्सप्रेस से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 30, 2019 2:11 AM

गुरुवार को पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिल

शहीद बबलू सांतरा की पत्नी व मां भी गयीं दिल्ली
कोलकाता : बंगाल में हुई राजनीतिक हिंसा में मारे गये भाजपा कार्यकर्ताओं और शहीदों का परिवार बुधवार को राजधानी एक्सप्रेस से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना हो गये. पीएमओ की ओर से उन्हें शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का निमंत्रण दिया गया था.
उन्हें विदा करने के लिए प्रदेश व हावड़ा जिला भाजपा के कई बड़े नेता भी हावड़ा स्टेशन पहुंचे हुए थे. भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष व वर्तमान में प्रदेश सचिव तुषार कांति घोष ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ऐसी पार्टी है जो अपने कार्यकर्ताओं के हर सुख-दुख में शामिल होती है.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के उन 70 परिवारों को स्वयं दिल्ली बुलाने को कहा जिन्होंने या तो देश की लड़ाई में या फिर किसी राजनीतिक हिंसा में अपने बेटों को खो दिया. श्री घोष ने बताया कि पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवान बबलू सांतरा की पत्नी मिता सांतरा, मां बनमाला सांतरा और बेटी पियाली सांतरा भी राजधानी एक्सप्रेस से पीएम के शपथ ग्रहण सामारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली जा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version