सभा व जुलूस में बाधा दे रही पुलिस : राहुल

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर कोलकाता के उम्मीदवार राहुल सिन्हा ने कोलकाता पुलिस व कोलकाता नगर निगम के खिलाफ अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि दोनों भाजपा के साथ भेदभाव कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोलकाता के सभी मैदान नगर निगम के कब्जे में हैं. लिहाजा जब हम सभा करने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 9, 2019 1:10 AM

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर कोलकाता के उम्मीदवार राहुल सिन्हा ने कोलकाता पुलिस व कोलकाता नगर निगम के खिलाफ अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि दोनों भाजपा के साथ भेदभाव कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोलकाता के सभी मैदान नगर निगम के कब्जे में हैं. लिहाजा जब हम सभा करने के लिए अनुमति मांगते हैं, तो पहले तो कहा जाता है कि अनुमति मिलेगी.

लेकिन बाद में इनकार कर दिया जाता है. यही वजह है कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को अहिरीटोला में नुक्कड़ सभा करनी पड़ी. इतना ही नहीं, जब हम जुलूस निकालने की बात करते हैं, तो पुलिस यातायात व्यवस्था प्रभावित होने का बहाना करती हुई इजाजत देने से मना कर देती है. उन्होंने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री घबरायी हुई हैं. यही वजह है कि वह जय श्री राम को गाली समझ रही हैं और जयकारा लगानेवालों को सलाखों के पीछे भेज रही हैं.

Next Article

Exit mobile version