मोदी पर ममता ने किया कटाक्ष – “पहले संभालें दिल्ली फिर देखें बांग्ला”

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जंगलमहल जब अशांत था, जब भाजपा कभी भी जंगल महल देखने नहीं आयी. भाजपा ने मेदिनीपुर के लिए कुछ भी नहीं किया. राज्य में फोनी का आतंक मचा, लेकिन उन्होंने उनसे बातचीत करने की कोशिश नहीं की, वरन मुख्य सचिव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 7, 2019 1:52 AM
कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जंगलमहल जब अशांत था, जब भाजपा कभी भी जंगल महल देखने नहीं आयी. भाजपा ने मेदिनीपुर के लिए कुछ भी नहीं किया. राज्य में फोनी का आतंक मचा, लेकिन उन्होंने उनसे बातचीत करने की कोशिश नहीं की, वरन मुख्य सचिव से बात की. वह मुख्यमंत्री से बात नहीं कर मुख्य सचिव को फोन किये.
वह सहायता की बात मुख्य सचिव को क्यों बतायें. उन्होंने कहा कि पहले मोदी खुद को चायवाला कहते थे, लेकिन अब चौकीदार हो गये हैं. उन्होंने कहा कि यह चुनाव राज्य का नहीं है, वरन दिल्ली का चुनाव है. उन्हें यह जवाब देना होगा कि उन्होंने पांच साल में क्या किया है. उन्होंने कहा कि पहले वह दिल्ली संभालें. उसके बाद बांग्ला दखल की बात सोचें. बांग्ला देश को पथ दिखायेगा.
लोग चाहते हैं कि मोदी का अत्याचार बंद हो. एक फासीवाद सरकार का अंत हो. लोग और भाजपा नहीं चाहते हैं और किसानों की मृत्यु नहीं चाहते हैं. उन्होंने कहा कि राज्य में तृणमूल 42 में से 42 सीटें जीतेंगी और भाजपा को रसगुल्ला मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version