जेल में वार्ड के अंदर स्मार्ट फोन पर बातें करते पकड़ा गया कैदी

प्रत्येक वार्ड में निगरानी के दौरान एक वार्डन ने रंगेहाथों पकड़ा प्रेसिडेंसी जेल की घटना, हेस्टिंग्स थाने में जेल अधीक्षक ने दर्ज करायी शिकायत फोन को जब्त कर पुलिस ने शुरू की जांच कोलकाता : जेल में फोन पर बातें करते एक सजायाप्ता कैदी को जेल के वार्डन ने रंगेहाथों पकड़ लिया.घटना महानगर के प्रेसिडेंसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 1:39 AM

प्रत्येक वार्ड में निगरानी के दौरान एक वार्डन ने रंगेहाथों पकड़ा

प्रेसिडेंसी जेल की घटना, हेस्टिंग्स थाने में जेल अधीक्षक ने दर्ज करायी शिकायत
फोन को जब्त कर पुलिस ने शुरू की जांच
कोलकाता : जेल में फोन पर बातें करते एक सजायाप्ता कैदी को जेल के वार्डन ने रंगेहाथों पकड़ लिया.घटना महानगर के प्रेसिडेंसी की है. पकड़े गये कैदी का नाम खालिदुर सरमान उर्फ मिंटू है. उसके पास से स्मार्ट फोन को जेल के सुरक्षाकर्मियों ने जब्त कर लिया गया है.
जेल अधीक्षक सुप्रकाश रॉय ने इसकी शिकायत हेस्टिंग्स थाने में दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि प्रेसिडेंसी जेल के अंदर अपने वार्ड में खालिदुर स्मार्ट फोन पर बातें कर रहा था. जेल कर्मियों की नजर इसपर पड़ने के बाद उसके पास से फोन को जब्त कर लिया गया.
हेस्टिंग्स थाने में इसकी शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने फोन को कब्जे में लेकर आरोपी कैदी से पूछताछ शुरू कर दी है. जेल में उसके पास से फोन कहां से आया, और वह किससे बातें कर रहा था. उससे पूछताछ कर जवाब मांगा जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version