पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर नहीं उतरने दिया

कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है जिसके चलते उनकी सिलिगुड़ी में प्रस्तावित सभाओं को रद्द कर दिया गया. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दार्जिलिंग लोकसभा सीट से उम्मीदवार शंकर मलाकार ने कहा कि उन्होंने पुलिस ग्राउंड में 14 अप्रैल को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 13, 2019 8:47 AM

कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है जिसके चलते उनकी सिलिगुड़ी में प्रस्तावित सभाओं को रद्द कर दिया गया.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दार्जिलिंग लोकसभा सीट से उम्मीदवार शंकर मलाकार ने कहा कि उन्होंने पुलिस ग्राउंड में 14 अप्रैल को राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को उतारने की अनमुति मांगी थी, जिससे पुलिस ने इनकार कर दिया.

मलाकार ने कहा, "हमें अनुमति नहीं मिली जिसके चलते रैली रद्द करनी पड़ी."

सिलिगुड़ी के पुलिस आयुक्त बी एल मीणा ने इस बात की पुष्टि की कि कांग्रेस ने पुलिस ग्राउंड में हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति मांगी थी जिससे इनकार कर दिया गया. मीणा ने कहा, "हमने उस विशिष्ट मैदान के लिए अनुमति देने से इनकार कर दिया था. कुछ नियम हैं जिनकी वजह से इसे अनुमति नहीं दी गयी. लेकिन वे किसी भी अन्य स्थान का विकल्प लेकर नहीं आए थे."

Next Article

Exit mobile version