कोलकाता पुलिस व हैम रेडियाे की मदद से वृद्धा पहुंची अपने घर

कोलकाता : काेलकाता पुलिस और हैम रेडिया के सदस्यों की मदद से एक वृद्धा अपने घर पहुंच गयी. वृद्धा का नाम माया दत्ता बताया गया है. उन्हें बीमार हालत में लक्ष्मीकांतपुर जीआरपी ने बरामद किया था और इलाज के लिए कुल्पी ब्लॉक अस्पताल में भर्ती कराया. वहां के बीएमओएच डॉ मोहम्मद महफूज आलम ने वृद्धा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2019 2:26 AM

कोलकाता : काेलकाता पुलिस और हैम रेडिया के सदस्यों की मदद से एक वृद्धा अपने घर पहुंच गयी. वृद्धा का नाम माया दत्ता बताया गया है. उन्हें बीमार हालत में लक्ष्मीकांतपुर जीआरपी ने बरामद किया था और इलाज के लिए कुल्पी ब्लॉक अस्पताल में भर्ती कराया.

वहां के बीएमओएच डॉ मोहम्मद महफूज आलम ने वृद्धा के परिजनों तक इसकी सूचना देने के लिए हैम रेडियो से संपर्क किया. वृद्धा के पास से बरामद भारत सेवाश्रम संघ की एक पर्ची के आधार पर हैम रेडियो के सदस्यों ने यह पता लगाया कि वह बाघा जतीन के पास रेलवे स्टेशन व पोस्ट ऑफिस के समीप किसी इलाके की रहनेवाली हैं.

इसके बाद कोलकाता पुलिस की मदद से वृद्धा के घर का पता लगाया गया और उनके बेटे अभिजीत दत्त को इसकी जानकारी दी गयी. इस कार्य के लिये वृद्धा के बेटे ने कोलकता पुलिस और हैम रेडियो के सदस्यों को धन्यवाद दिया. यह जानकारी पश्चिम बंगाल रेडियो क्लब के अध्यक्ष अंबरीश नाग विश्वास ने दी.

Next Article

Exit mobile version