वाममोर्चा ने 25 सीटों पर उतारे प्रत्याशी

आज कांग्रेस की बैठक, उम्मीदवारों पर होगा फैसला कोलकाता : वाममोर्चा ने शुक्रवार को राज्य की 25 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी. मोर्चा ने एक समझौते के तहत 17 सीटें कांग्रेस और अन्य दलों के लिए छोड़ दी है. लेकिन कांग्रेस इन सीटों से संतुष्ट नजर नहीं आ रही है. प्रदेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2019 2:20 AM

आज कांग्रेस की बैठक, उम्मीदवारों पर होगा फैसला

कोलकाता : वाममोर्चा ने शुक्रवार को राज्य की 25 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी. मोर्चा ने एक समझौते के तहत 17 सीटें कांग्रेस और अन्य दलों के लिए छोड़ दी है. लेकिन कांग्रेस इन सीटों से संतुष्ट नजर नहीं आ रही है. प्रदेश कांग्रेस ने उम्मीद जतायी है कि बातचीत से समझौता संभव हो सकेगा.
शुक्रवार को वाममोर्चा के घटक दलों की बैठक के बाद वाम उम्मीदवारों की सूची जारी की गयी. बैठक से पहले वाममोर्चा के चेयरमैन विमान बसु ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सोमेन मित्रा को फोन किया था. आपसी विचार-विमर्श के बाद मोर्चा ने अपने प्रत्याशियों की यह सूची जारी की जबकि श्री मित्रा ने कहा कि उम्मीद है कि हमारे बीच सीटों का समझौता हो जायेगा.
अभी भी बातचीत जारी है. शनिवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक बुलायी गयी है. इस बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा होगी और इसे आलाकमान को मंजूरी के लिए भेज दिया जायेगा. उन्होंने इस संभावना को खारिज भी नहीं किया कि कुछ सीटों पर आपसी सहमति से प्रतिद्वंद्विता हो सकती है.

Next Article

Exit mobile version