कोलकाता में सात लाख के जाली नोटों संग दो गिरफ्तार

हेयर स्ट्रीट इलाके से एसटीएफ ने किया गिरफ्तार एक आरोपी मालदा का निवासी है यूपी का रहने वाला है दूसरा आरोपी कोलकाता : कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने जाली नोटों की तस्करी रोकने में बड़ी सफलता प्राप्त की है. बुधवार शाम 6.20 बजे के करीब मध्य कोलकाता के हेयर स्ट्रीट इलाके से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 1, 2019 1:50 AM

हेयर स्ट्रीट इलाके से एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

एक आरोपी मालदा का निवासी है
यूपी का रहने वाला है दूसरा आरोपी
कोलकाता : कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने जाली नोटों की तस्करी रोकने में बड़ी सफलता प्राप्त की है. बुधवार शाम 6.20 बजे के करीब मध्य कोलकाता के हेयर स्ट्रीट इलाके से जाली नोटों के दो तस्करों रज्जाक शेख (29 वर्ष) और विकास कुमार गौतम उर्फ सुनील (27 वर्ष) को गिरफ्तार किया गया.
रज्जाक मालदा के वैष्णवनगर का रहनेवाला है, जबकि विकास यूपी के उन्नाव जिले का निवासी है. दोनों के पास से सात लाख रुपये के जाली नोट जब्त किये गये हैं. प्रत्येक जाली नोट दो-दो हजार रुपये के हैं. गुरुवार को आरोपियों को बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया.
अदालत ने उन्हें एसटीएफ की हिरासत में भेजने का निर्देश दिया. पुलिस उपायुक्त (एसटीएफ) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि सूचना मिली कि मालदा का जाली नोट का तस्कर यूपी के नकली नोटों के सौदागर से बड़ी डील करने वाला है. यह डील मध्य कोलकाता के किसी जगह पर होने वाली है.
इस जानकारी के बाद एसटीएफ की टीम मध्य कोलकाता की विभिन्न जगहों पर संदिग्धों पर नजर रख रही थी. बुधवार शाम को दोनों को संदिग्ध स्थिति में देखकर पूछताछ शुरू हुई. तलाशी में उनके पास से सात लाख रुपये के नकली नोट मिले. उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

Next Article

Exit mobile version