बड़ाबाजार से गुजरात गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार

लालबाजार के वाॅच सेक्शन की टीम ने ब्रेबर्न रोड से दोनों को किया गिरफ्तार गिरफ्तार आरोपियों के पास से 31 एनरॉयड मोबाइल फोन जब्त शहर में चोरी व छिनताई की वारदात को देते थे अंजाम 11 फरवरी को शेक्सपीयर सरणी में एक मोबाइल दुकान में इन्हीं दोनों ने की थी चोरी कोलकाता : गुजरात से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 1, 2019 1:44 AM

लालबाजार के वाॅच सेक्शन की टीम ने ब्रेबर्न रोड से दोनों को किया गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपियों के पास से 31 एनरॉयड मोबाइल फोन जब्त
शहर में चोरी व छिनताई की वारदात को देते थे अंजाम
11 फरवरी को शेक्सपीयर सरणी में एक मोबाइल दुकान में इन्हीं दोनों ने की थी चोरी
कोलकाता : गुजरात से कोलकाता आकर यहां के विभिन्न इलाकों में चोरी व छिनताई की वारदातों को अंजाम देनेवाले गिरोह के दो सदस्यों को लालबाजार के वाॅच सेक्शन की टीम ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम नाकिब (24) और सफवन रशिकभाई दादू (21) हैं. दोनों के पास से 31 एनरॉयड फोन जब्त किये गये हैं. अदालत में पेश करने पर दोनों को चार मार्च तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया.
कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि बड़ाबाजार के ब्रेबर्न रोड से लालबाजार के वाॅच सेक्शन की टीम ने दो संदिग्ध युवकों को पकड़ा. दोनों के पास से शुरुआत में दो मोबाइल बरामद किये गये. सख्ती से पूछताछ में पता चला कि वे महानगर में मोबाइल दुकानों में चोरी, छिनताई की वारदातों को अंजाम देते थे. इसके बाद उनकी निशानदेही पर 31 अन्य मोबाइल जब्त किये गये. दोनों ने बताया कि वे गुजरात के साबरकांठा के रहनेवाले हैं.
बीच-बीच में गुजरात से कोलकाता आकर वे यहां के मोबाइल शोरूम व भीड़भाड़ वाले इलाकों में लोगों से मोबाइल व रुपये छीनकर वापस गुजरात लौट जाते थे. हाल ही में 11 फरवरी को दोनों ने शेक्सपीयर सरणी इलाके में एक मोबाइल दुकान में चोरी की थी. पुलिस इस जानकारी के बाद यह जानने की कोशिश कर रही है कि जब्त मोबाइल फोन उन्हीं दुकान से चुराये गये हैं या नहीं. इस गिरोह के बाकी सदस्यों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version