कोलकाता : आज तृणमूल की विस्तारित कोर कमेटी की बैठक

कोलकाता : लोकसभा चुनाव से पहले सोमवार को तृणमूल कांग्रेस की ओर से अपनी विस्तारित कोर समिति की आखिरी बैठक होगी. बैठक सुबह 10 बजे से दक्षिण कोलकाता के नजरुल मंच में शुरू होगी. बैठक में मुख्यमंत्री व पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों को राज्य की सभी 42 लोकसभा सीटें जीतने का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 25, 2019 2:53 AM

कोलकाता : लोकसभा चुनाव से पहले सोमवार को तृणमूल कांग्रेस की ओर से अपनी विस्तारित कोर समिति की आखिरी बैठक होगी. बैठक सुबह 10 बजे से दक्षिण कोलकाता के नजरुल मंच में शुरू होगी. बैठक में मुख्यमंत्री व पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों को राज्य की सभी 42 लोकसभा सीटें जीतने का मंत्र बताएंगी, साथ ही लोकसभा चुनाव में प्रचार को लेकर दिशानिर्देश भी जारी करेंगी.

पार्टी सूत्रों की मानें तो विस्तारित कोर कमेटी की बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए तृणमूल काग्रेस के घोषणापत्र पर भी चर्चा होगी. बैठक में पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों, जिला अध्यक्षों व नगर निगम तथा नगरपालिकाओं के चेयरमैन और बोरो प्रधानों को उपस्थित रहने को कहा गया है.

उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी बैठक के अगले दिन पंजाब के मोहाली में विपक्ष की होने वाली बैठक के लिए रवाना होंगी। इस बैठक में विपक्ष साझा न्यूनतम कार्यक्रम को लेकर मंथन करेगा, जिसमें 23 विपक्षी दलों के नेता शामिल होंगे. इससे पहले गत 19 जनवरी को ब्रिगेड सभा से पहले पार्टी की कोर कमेटी की बैठक हुई थी. तब समय विपक्ष की महारैली थी, लिहाजा फोकस ब्रिगेड सभा पर ही रहा. अब जबकि लोकसभा चुनाव दस्तक दे रहा है तो समझा जाता है कि पार्टी कई अहम मुद्दों पर अहम फैसला लेगी.

Next Article

Exit mobile version