युवक की सामूहिक पिटाई, 17 गिरफ्तार

इलाके में पुलिस तैनात, मामले के हर पहलू की जांच होगी कोलकाता : बच्चा चोर के संदेह में महानगर में एक युवक की सामूहिक पिटाई हुई. घटना गत शुक्रवार की शाम करीब 7.30 बजे फूलबागान थाना अंतर्गत डोमपाड़ा इलाके में घटी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों के चंगुल से युवक को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2019 1:51 AM

इलाके में पुलिस तैनात, मामले के हर पहलू की जांच होगी

कोलकाता : बच्चा चोर के संदेह में महानगर में एक युवक की सामूहिक पिटाई हुई. घटना गत शुक्रवार की शाम करीब 7.30 बजे फूलबागान थाना अंतर्गत डोमपाड़ा इलाके में घटी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों के चंगुल से युवक को छुड़ाने के दौरान पुलिस से हुई धक्का-मुक्की में सब-इंस्पेक्टर एस चटर्जी घायल हो गये.
काफी मशक्कत के बाद स्थिति नियंत्रित हो पायी. घायल हालत में युवक और सब-इंस्पेक्टर को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया. पीड़ित युवक का नाम मोहम्मद आसिफ (24) है. उसके सिर पर चोट लगी है. पुलिस ने इस मामले में 17 स्थानीय लोगों को गिरफ्तार किया है.
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल के विपरीत एक शॉपिंग माॅल है. वहां तथा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि युवक नारकेलडांगा थाना अंतर्गत सीएस लेन इलाके का निवासी है. पुलिस ने भारतीय दंड विधान की धारा 326, 332 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है. इधर, कुछ स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि युवक बुरका पहने इलाके मेें घूम रहा था. हालांकि इसकी पुष्टि पुलिस ने नहीं की है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की हर पहलुओं की जांच की जा रही है. इलाके में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गयी है.

Next Article

Exit mobile version