पुलवामा आतंकी हमला : ममता ने मोदी-शाह पर साधा निशाना, कहा- खुफिया तंत्र ने दी थी सूचना

मोदी व शाह दें इस्तीफा, राजनीति बंद करें कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है. सुश्री बनर्जी ने सोमवार को नबान्न में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2019 6:15 PM

मोदी व शाह दें इस्तीफा, राजनीति बंद करें

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है. सुश्री बनर्जी ने सोमवार को नबान्न में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि इस विफलता के बाद प्रधानमंत्री इस्तीफा देने की जगह राजनीतिक भाषण दे रहे हैं.

उन्‍होंने कहा कि विरोधी दल पिछले पांच दिनों से चुप था, लेकिन मोदी और शाह राजनीति कर रहे हैं. ऐसा पेश किया जा रहा है, जैसे केवल वे लोग ही देशभक्त हैं और कोई देशभक्त नहीं है. उन्होंने सवाल किया कि खुफिया सूचना के बावजूद क्यों जवानों के इतने बड़े काफिले को एक साथ जाने की अनुमति दी गयी. जवानों को क्यों एयर लिफ्ट या रेल लिफ्ट नहीं किया गया. क्यों उन्हें सुरक्षा नहीं दी गयी.

सुश्री बनर्जी ने कहा कि भाजपा, आरएसएस और विहिप इस घटना को लेकर देश में दंगा फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. हेट मैसेज व झूठा मैसेज फैलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया है कि हेट मैसेज फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें. राज्य में किसी को दंगा फैलाने की अनुमति नहीं दी जायेगी.

Next Article

Exit mobile version