कोलकाता : कांथी हिंसा मामले में िवशेष केस तैयार किया गया

कोलकाता : मंगलवार को पूर्व मेदिनीपुर के कांथी में अमित शाह के सभा के बाद हुई हिंसक घटना के विषय में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजी) वीरेंद्र ने कहा कि इस मामले में विशेष केस तैयार किया गया है. पुलिस पता लगाने में जुटी कि वास्तव में घटना की शुरुआत कहां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 31, 2019 2:05 AM

कोलकाता : मंगलवार को पूर्व मेदिनीपुर के कांथी में अमित शाह के सभा के बाद हुई हिंसक घटना के विषय में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजी) वीरेंद्र ने कहा कि इस मामले में विशेष केस तैयार किया गया है. पुलिस पता लगाने में जुटी कि वास्तव में घटना की शुरुआत कहां से हुई थी. घटना की पूरी रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी.

यह बात उन्होंने बैरकपुर स्थित मंगल पांडे मैदान में राज्य पुलिस की 53वीं वार्षिक खेल प्रतियोगिता के उद्घाटन पर मौके पर कहीं. वह यहां मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे.
खेल प्रतियोगिता के विषय में कहा कि खेल हर व्यक्ति के लिए जरूरी है. इससे स्वास्थ्य अच्छा रहता है. यह काफी वर्षों से यह प्रतियोगिता आयोजित होती आ रही है. गौरतलब है कि इस प्रतियोगिता में लांग जंप, हाइ जंप,बाधा दौड़, थ्रो बॉल समेत 25 खेलों को शामिल किया गया. राज्य के विभिन्न जिलों से आयी 59 टीम व 350 से ज्यादा खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version