कोलकाता : कमरे में लगी आग झुलस कर किशोर की मौत

कोलकाता : कसबा इलाके में एक कमरे में आग लगने से उसके अंदर झुलसकर एक 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गयी. घटना कसबा इलाके के एनके घोषाल रोड में बुधवार सुबह नौ बजे के करीब की है. मृत किशोर का नाम आर्घ्य चौधरी है. स्थानीय लोगों से इसकी खबर दमकल विभाग को मिलने पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 31, 2019 1:51 AM

कोलकाता : कसबा इलाके में एक कमरे में आग लगने से उसके अंदर झुलसकर एक 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गयी. घटना कसबा इलाके के एनके घोषाल रोड में बुधवार सुबह नौ बजे के करीब की है. मृत किशोर का नाम आर्घ्य चौधरी है. स्थानीय लोगों से इसकी खबर दमकल विभाग को मिलने पर दमकल के एक इंजन ने वहां पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश शुरू की.

इधर, खबर पाकर कसबा थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची. एक घंटे में दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया. पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि जब आग लगी थी, उस समय कमरे के अंदर आर्घ्य गहरी नींद में सो रहा था. आग की लपटों की तपिश के कारण जबतक उसकी नींद खुलती, तब तक वह आग की लपटों में घिर चुका था. किसी तरह से उसे एमआर बांगुर अस्पताल में ले जाने पर वहां उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच हो रही है.

Next Article

Exit mobile version