कोलकाता : 4.76 लाख के जाली नोटों के साथ युवक गिरफ्तार

कोलकाता : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की 24वीं बटालियन ने मालदा सेक्टर अंतर्गत बॉर्डर आउटपोस्ट सबदलपुर इलाके से 4.76 लाख रुपये के जाली नोटों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. बीएसएफ सूत्रों ने बताया : मुखबिरों से नकली नोटों की तस्करी की जानकारी मिली थी. बीएसएफ के जवान बॉर्डर आउटपोस्ट सबदलपुर इलाके तेलीपाड़ा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2019 12:59 AM
कोलकाता : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की 24वीं बटालियन ने मालदा सेक्टर अंतर्गत बॉर्डर आउटपोस्ट सबदलपुर इलाके से 4.76 लाख रुपये के जाली नोटों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. बीएसएफ सूत्रों ने बताया : मुखबिरों से नकली नोटों की तस्करी की जानकारी मिली थी. बीएसएफ के जवान बॉर्डर आउटपोस्ट सबदलपुर इलाके तेलीपाड़ा गांव में विशेष नजर रख रहे थे.
मंगलवार की रात करीब 11 बजे मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग तेलीपाड़ा गांव से गुजर रहे थे, तो बीएसएफ के जवानों को देखकर वे भागने की कोशिश करने लगे. लेकिन मोटरसाइकिल की पिछली सीट पर बैठा युवक पकड़ा गया.
उसके कब्जे से दो हजार रुपये के 238 जाली नोट जब्त किये गये. आरोपी का नाम इकबाल शेख (19) बताया गया है. वह मालदा के वैष्णवनगर इलाके का निवासी है. जब्त जाली नोटों सहित आरोपी को वैष्णवनगर थाने के हवाले कर दिया गया.

Next Article

Exit mobile version