कोलकाता : 31 को मां फ्लाइओवर से जुड़ेगा एजेसी बोस फ्लाइओवर

कोलकाता : महानगर के लोगों का एक और सपना जल्द ही पूरा होनेवाला है. मां फ्लाइओवर को एजेसी बोस फ्लाइओवर से जोड़ने का काम पूरा हो चुका है. 31 जनवरी को मां फ्लाइओवर से एजेसी बोस रोड से जोड़ दिया जायेगा. 31 जनवरी को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस नये विंग का उद्घाटन करेंगी. बताया गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 13, 2019 8:13 AM
कोलकाता : महानगर के लोगों का एक और सपना जल्द ही पूरा होनेवाला है. मां फ्लाइओवर को एजेसी बोस फ्लाइओवर से जोड़ने का काम पूरा हो चुका है. 31 जनवरी को मां फ्लाइओवर से एजेसी बोस रोड से जोड़ दिया जायेगा. 31 जनवरी को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस नये विंग का उद्घाटन करेंगी.
बताया गया है कि इसके खुलने से अब पार्क सर्कस उतरे बिना ही वाहन सीधे मां फ्लाइओवर से एजेसी बोस रोड फ्लाइअोवर पर जा सकेंगे. इससे पार्क सर्कस मोड़ पर ट्रैफिक समस्या भी काफी हद तक खत्म हो जायेगी. अब इएम बाइपास से सीधे फ्लाइओवर पर चढ़ने के बाद सीधे पीटीएस के पास वाहन उतरेंगे.
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मां फ्लाइओवर पर एक और विंग बनाने की योजना बनायी है और मां फ्लाइओवर से सीधे सैयद अमीर अली एवेन्यू के लिए भी एक विंग बनाने की प्रक्रिया बहुत जल्द शुरू होगी.

Next Article

Exit mobile version