कोलकाता : जाली नोटों की डीलिंग करते चार तस्कर गिरफ्तार, एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

कोलकाता : कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने गुप्त जानकारी के आधार पर गुरुवार रात 9.30 बजे के करीब जाली नोटों की डीलिंग करते तस्कर गिरोह के चार सदस्यों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. दबाचे गये तस्करों के नाम मध्यमग्राम निवासी प्रशांत मजूमदार उर्फ राजा (36), कोलकाता के तिलजला निवासी मोहम्मद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 5, 2019 6:38 AM

कोलकाता : कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने गुप्त जानकारी के आधार पर गुरुवार रात 9.30 बजे के करीब जाली नोटों की डीलिंग करते तस्कर गिरोह के चार सदस्यों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

दबाचे गये तस्करों के नाम मध्यमग्राम निवासी प्रशांत मजूमदार उर्फ राजा (36), कोलकाता के तिलजला निवासी मोहम्मद अकरम अली (38), मालदह के वैष्णवनगर निवासी अनारूल हक उर्फ सद्दाम (23) और कोलकाता के तपसिया निवासी मोहम्मद गुड्डू कुरैशी (22) हैं.

इनके पास से 4.25 लाख के जाली नोट जब्त किये गये हैं. सभी नोट दो हजार व पांच सौ रुपये के हैं. एसटीएफ सूत्रों के अनुसार, उन्हें खबर मिली थी कि मालदा से एक युवक जाली नोट लेकर कोलकाता में इसकी सप्लाई के सिलसिले में आया है.

राजाबाजार व आसपास के इलाके में इसकी डीलिंग होनेवाली है. कोलकाता व जिले के कुछ जाली नोट तस्कर इसकी डिलीवरी लेने के लिए उस तस्कर से मिलनेवाले हैं. इस जानकारी के बाद एसटीएफ की टीम सक्रिय थी. इसी बीच संदेह के आधार पर नारकेलडांगा थाना अंतर्गत राजाबाजार इलाका स्थित महारानी स्वर्णमयी स्ट्रीट में कुछ संदिग्ध लोगों को संदेह के आधार पर पकड़ा गया.

उनकी तलाशी लेने पर चारों के पास से कुल 4.25 लाख के जाली नोट जब्त किये गये. इसके बाद चारों को गिरफ्तार कर लिया गया. सभी कब से इस धंधे में जुड़े हैं और कहां इन नोट की सप्लाई करते हैं, इस बारे इनसे पूछताछ की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version