जहरीली शराब से एक दर्जन लोगों की मौत के विरोध में कल एसयूसीआइ का 12 घंटे का नदिया बंद

कोलकाता : नदिया जिला के शांतिपुर थाना अंतर्गत नरसिंहपुर के चौधरीपाड़ा इलाके में जहरीली शराब पीने के बाद कई लोगों की मौत हो गयी. घटना के विरोध में एसयूसीआइ ने 30 नवंबर को नदिया जिले में 12 घंटे की हड़ताल का आह्वान किया है. इस बात की जानकारी एसयूसीआइ के प्रदेश सचिव चंडीदास भट्टाचार्य ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 29, 2018 1:46 PM

कोलकाता : नदिया जिला के शांतिपुर थाना अंतर्गत नरसिंहपुर के चौधरीपाड़ा इलाके में जहरीली शराब पीने के बाद कई लोगों की मौत हो गयी. घटना के विरोध में एसयूसीआइ ने 30 नवंबर को नदिया जिले में 12 घंटे की हड़ताल का आह्वान किया है. इस बात की जानकारी एसयूसीआइ के प्रदेश सचिव चंडीदास भट्टाचार्य ने दी है.

उन्होंने कहा है कि राज्य में पहले भी जहरीली शराब पीने से कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. आरोप के अनुसार, इन घटनाओं के बाद भी पुलिस-प्रशासन व आबकारी विभाग के अधिकारियों ने सबक नहीं लिया.

नदिया जिला के शांतिपुर में अवैध रूप से देशी शराब बनाने का धंधा फूल-फल रहा है. चौधरीपाड़ा इलाके में हुई घटना इसी बात का सबूत है.

एसयूसीआइ की ओर से कहा गया है कि शराब कांड में मृतकों के आश्रितों को मुआवजा देकर मामले को दबाया नहीं जा सकता है. पार्टी ने नदिया समेत पूरे राज्य में अवैध रूप से शराब बनाने व बेचने के धंधे को बंद कराने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version