कोलकाता : फिरहाद ने असम में मारे गये लोगों को दी श्रद्धांजलि, कहा- धर्म के नाम पर देश को बांट रही भाजपा

कोलकाता : राज्य के शहरी विकास मामलों के मंत्री व असम के तृणमूल कांग्रेस के पर्यवेक्षक फिरहाद हकीम ने असम में हिंसा के दौरान मारे गये बंगाली मूल के लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की. असम के माछखोरा में असम प्रदेश तृणमूल कांग्रेस की ओर से आयोजित श्रद्धांजलि सभा के दौरान श्री हकीम ने मृतक श्यामल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2018 8:32 AM
कोलकाता : राज्य के शहरी विकास मामलों के मंत्री व असम के तृणमूल कांग्रेस के पर्यवेक्षक फिरहाद हकीम ने असम में हिंसा के दौरान मारे गये बंगाली मूल के लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की. असम के माछखोरा में असम प्रदेश तृणमूल कांग्रेस की ओर से आयोजित श्रद्धांजलि सभा के दौरान श्री हकीम ने मृतक श्यामल विश्वास, अनंत विश्वा, अविनाश विश्वास, धनंजय विश्वास और सुबल दास को श्रद्धांजलि अर्पित की.
श्री हकीम कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर लोगों को बांटने की कोशिश कर रही है. सांप्रदायिक तनाव पैदा किया जा रहा है. एनआरसी के नाम पर बंगाली और असमिया में मतभेद पैदा किये जा रहे हैं और इसके शिकार असम के बंगाली मूल के लोग हुए हैं. उन्होंने कहा कि वे लोग भारत माता की संतान हैं और कभी भी भारत की संप्रभुता और अखंडता से समझौता नहीं करेंगे.

Next Article

Exit mobile version