ग्राहक के बैंक खाते से बीस हजार रुपये गायब

हावड़ा : एक बार फिर से हावड़ा में एटीएम से रुपये गायब करने की घटना प्रकाश में आयी है. इस बार घटना में बेलूड़ निवासी अमिताभ घोष के एक राष्ट्रीयकृत बैंक के खाते से 20 हजार रुपये गायब हो गये. घटना बेलूड़ थाना अंतर्गत बेलूड़मठ के सामने के स्थित एक राष्ट्रीयकृत बैंक की एटीएम की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2018 6:15 AM

हावड़ा : एक बार फिर से हावड़ा में एटीएम से रुपये गायब करने की घटना प्रकाश में आयी है. इस बार घटना में बेलूड़ निवासी अमिताभ घोष के एक राष्ट्रीयकृत बैंक के खाते से 20 हजार रुपये गायब हो गये.

घटना बेलूड़ थाना अंतर्गत बेलूड़मठ के सामने के स्थित एक राष्ट्रीयकृत बैंक की एटीएम की है. जानकारी के अनुसार अमिताभ ने बताया की दो दिनों के बाद बैंक में पासबुक अपडेट कराने जाने पर बैंक के एटीएम से 20 हजार रुपये गायब होना पता चला. खाते से रुपये निकालने के बाद उनके फोन पर कोई सूचना भी नहीं मिली.

जांच में पता चला कि रात दो बजे बेलूड़मठ के सामने स्थित एटीएम काउंटर से रुपये निकाले गये थे. अमिताभ का कहना है उस दिन व न तो एटीएम गया और न उस दिन खाते से रुपये निकाले.

घटना की शिकायत पर बैंक अधिकारी सिस्टम की जांच कर रहे है. मामले को लेकर बेलूड़ थाना में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस घटना की जांच कर रही है़
पांच छिनताई की घटनाओं में तीन बदमाश पकड़े गये.

Next Article

Exit mobile version