एक करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

कोलकाता : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कोलकाता जोनल यू्निट की टीम ने मुर्शिदाबाद जिले के लालगोला इलाके से एक करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से कुल 450 ग्राम हेरोइन बरामद की गयी है. वह हेरोइन को मुर्शिदाबाद से लाकर कोलकाता में सप्लाई करने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2018 1:58 AM
कोलकाता : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कोलकाता जोनल यू्निट की टीम ने मुर्शिदाबाद जिले के लालगोला इलाके से एक करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से कुल 450 ग्राम हेरोइन बरामद की गयी है. वह हेरोइन को मुर्शिदाबाद से लाकर कोलकाता में सप्लाई करने की फिराक में था. गिरफ्तार व्यक्ति को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया.
एनसीबी की कोलकाता जोनल यूनिट के निदेशक दिलीप कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति का नाम इमदादुल शेख है. वह मुर्शिदाबाद के लालगोला के जगोरपाड़ा निवासी है. मंगलवार को वह उमरपुर के पंडितपुर मार्केट के पास ही था. वह वहां किसी के जरिये हेरोइन कोलकाता में सप्लाई करने की फिराक में था.
इधर, जानकारी मिलते ही एनसीबी की टीम मौके पर पहुंची और संदेह होते ही तुरंत उससे पूछताछ की. उसकी तलाशी ली गयी. इसी दौरान उसके पास से हेरोइन बरामद की गयी.इधर गिरफ्तार तस्कर से प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि वह लालगोला रोड के निकट ही हेरोइन किसी दूसरे तस्कर के जरिये सप्लाई करने वाला था.
उससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया. वह कोलकाता सप्लाई करने के लिए किसका सहारा लेने वाला था. उसके जरिये तस्कर गिरोह से जुड़े अन्य के बारे में भी पता लगाया जा रहा है.मालूम हो कि इसके पहले भी कई बार मुर्शिदाबाद के लालगोला में करोड़ों रुपये की हेरोइन के साथ तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

Next Article

Exit mobile version