लिमिटेड कंपनी में बदल गयी है तृणमूल कांग्रेस : मुकुल रॉय

कोलकाता : तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए मुकुल राय ने अपनी पहली सभा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे सांसद अभिषेक बनर्जी पर जमकर हमला बोला. शुक्रवार को रानी रासमनी एवेन्यू पर आयोजित भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए कहा कि श्री राय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस एक लिमिटेड कंपनी में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 10, 2017 4:26 PM

कोलकाता : तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए मुकुल राय ने अपनी पहली सभा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे सांसद अभिषेक बनर्जी पर जमकर हमला बोला. शुक्रवार को रानी रासमनी एवेन्यू पर आयोजित भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए कहा कि श्री राय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस एक लिमिटेड कंपनी में बदल गयी है. उन्होंने कहा कि ‘विश्व बांग्ला’ कोई सरकारी कंपनी नहीं, वरन उसके मालिक अभिषेक बंद्योपाध्याय हैं. इसी विश्व बांग्ला के बैनर तले विश्व फीफा फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया था.

तृणमूल कांग्रेस में जो भी प्रकाशित हो रहा है. उसके मालिक अभिषेक बनर्जी हैं. जागो बांग्ला के मालिक अभिषेक बनर्जी हैं. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी बदल गयी हैं. राज्य में 2006 जैसी स्थिति है. सुश्री बनर्जी ने कहा कि बदला नहीं बदल चाहिए, लेकिन राज्य में प्रतिहिंसा की राजनीति चल रही है. विरोधी दल के समर्थकों पर हमले किये जा रहे हैं. उन्हें सभा करने से रोका जा रहा है. विरोधी दल के समर्थकों पर मामले लादे जा हे हैं. उन्हें जेल में भरा जा रहा है. उन्होंने कहा कि सारदा को लेकर मीटिंग केवल डेलो में ही नहीं, वरन कोलकाता में भी शुभो प्रसन्ना के घर में हुई थी. उस बैठक में सुदीप्त सेन भी उपस्थित थे.
उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ज्योति बसु छुट्टी मनाने लंदन जाते थे. अब मुख्यमंत्री को भी यही रोग लगा है. बंगाल में नाच और गान हो रहा है. डीए की मांग नहीं मानी जा रही है. राज्य न तो उद्योग में ही आगे बढ़ा और न ही कृषि में ही. उन्होंने कहा कि नाकतला उदयन पूजा समिति की विज्ञापन कंपनी चिटफंड कंपनी है. इसके अध्यक्ष राज्य के मंत्री पार्थ चटर्जी हैं.

Next Article

Exit mobile version