अवैध संबंध का शक होने पर पुत्र ने की मां की हत्या

बांकुड़ा. िजले के इंदास थाना अंतर्गत बागीचंद गांव में िवक्रम मंडल(20) ने मां मीता मंडल(40) पर बदचलन होने का आरोप लगाते हुये उसकी इलेक्ट्रिक तार से गला घोंटकर हत्या कर दी. प्रत्यक्षदर्शी प्रियंका मंडल (12) के िसर पर सांबल से वार कर उसे घायल कर िदया. गंभीर हालत में उसे बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2017 9:26 AM

बांकुड़ा. िजले के इंदास थाना अंतर्गत बागीचंद गांव में िवक्रम मंडल(20) ने मां मीता मंडल(40) पर बदचलन होने का आरोप लगाते हुये उसकी इलेक्ट्रिक तार से गला घोंटकर हत्या कर दी. प्रत्यक्षदर्शी प्रियंका मंडल (12) के िसर पर सांबल से वार कर उसे घायल कर िदया. गंभीर हालत में उसे बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भरती िकया गया है. मृतका के िपता संजीवन पात्र ने नाती के िखलाफ इंदास थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है. इस आधार पर पुिलस ने विक्रम को िगरफ्तार कर िलया है. िवक्रम ने मां की हत्या की बात कुबूल कर ली है. बांकुड़ा एसपी सुखेंदु हीरा ने बताया िक िवक्रम को संदेह था कि उसकी मां के अवैध संबंध है. इसी कारण उसने उसकी हत्या कर दी. शिकायत के आधार पर िवक्रम को िगरफ्तार िकया गया है. हत्या में इस्तेमाल इलेक्ट्रिकल आयरन का तार बरामद कर िलया गया है. आरोपी को िवष्णुपुर अदालत में पेश िकया गया.

कोयला चोरी में िगरफ्तार

दुर्गापुर. अंडाल थाना की पुलिस ने कोयला चोरी के मामले में िवनोद यादव को िगरफ्तार कर महकमा अदालत में पेश िकया. अदालत ने उसकी जमानत नामंजूर कर उसे िहरासत में भेज िदया है. आरोपी बिहार के जमुई का रहने वाला है. सोमवार की देर रात अवैध तरीके से कोयला ले जाने के दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था.

मारपीट में िगरफ्तार

दुर्गापुर. कांकसा थाना पुिलस ने मारपीट के आरोप में गिरफ्तार उज्ज्वल कुमार दास की रिमांड अवधि शेष होने के बाद मंगलवार को उसे अदालत में पेश किया. अदालत ने उसकी जमानत नामंजूर कर उसे िहरासत में भेज िदया. वह शकीरापुर का रहने वाला है.

Next Article

Exit mobile version