खुदीराम बोस इंस्टीट्यूट में श्रीराम कथा आज से

कथा अनुरागी राजनजी महाराज के श्रीमुख से भक्त करेंगे कथा का रसपान कोलकाता. पूर्वांचल नागरिक समाज के तत्वावधान में उत्तर 24 परगना जिले के खुदीराम बोस इंस्टीट्यूट, कांचरापाड़ा में 23 जनवरी से श्रीराम कथा आयोजित होगी. प्रेममूर्ति संत प्रेमभूषण महाराज के कृपा पात्र- कथानुरागी श्रीराजनजी महाराज के श्रीमुख से भक्त, पावन श्रीराम कथा का रसपान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 8:33 AM
कथा अनुरागी राजनजी महाराज के श्रीमुख से भक्त करेंगे कथा का रसपान
कोलकाता. पूर्वांचल नागरिक समाज के तत्वावधान में उत्तर 24 परगना जिले के खुदीराम बोस इंस्टीट्यूट, कांचरापाड़ा में 23 जनवरी से श्रीराम कथा आयोजित होगी. प्रेममूर्ति संत प्रेमभूषण महाराज के कृपा पात्र- कथानुरागी श्रीराजनजी महाराज के श्रीमुख से भक्त, पावन श्रीराम कथा का रसपान करेंगे. 23 से 31 जनवरी तक चलनेवाली कथा में श्री राजन महाराज श्रीराम कथा के विभिन्न प्रेरणादायी प्रसंगों से भक्तों को अवगत करायेंगे.
कथा आयोजन को सफल बनाने के लिए आयोजन समिति के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता और भक्त तत्परता के साथ तैयारियों में जुटे हैं. भक्तों में कथा आयोजन को लेकर काफी उत्साह है. समूचा कार्यक्रम संस्था के सभापति विधायक शुभ्रांशु राय व संरक्षक रामाशंकर गिरि के निर्देशन में संचालित होगा. प्रतिदिन तीन बजे से कथा प्रारंभ होगी.

Next Article

Exit mobile version