प्रभात खबर के नाम पर किया दुष्प्रचार, खड़गपुर में बेबुनियाद व मनगढ़ंत तथ्य छपे लीफलेट बंटे

खड़गपुर : पश्चिम बंगाल के खड़गपुर सदर विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव के बीच कुछ असामाजिक तत्व प्रभात खबर डॉट कॉम के नाम का दुरुपयोग कर गलत प्रचार कर रहे हैं. ऐसे अवांछित तत्व प्रभात खबर की विश्वसनीयता को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. शनिवार को खड़गपुर शहर के कुछ इलाकों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 24, 2019 2:27 AM

खड़गपुर : पश्चिम बंगाल के खड़गपुर सदर विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव के बीच कुछ असामाजिक तत्व प्रभात खबर डॉट कॉम के नाम का दुरुपयोग कर गलत प्रचार कर रहे हैं. ऐसे अवांछित तत्व प्रभात खबर की विश्वसनीयता को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. शनिवार को खड़गपुर शहर के कुछ इलाकों में प्रभात खबर डॉट कॉम के लोगो का दुरुपयोग करते हुए गलत और आधारहीन सूचना को प्रचारित करने के लिए लीफलेट बांटे गये.

इन लीफलेट में गैर कानूनी तरीके और गलत इरादे से प्रभात खबर डॉट कॉम के लोगो का इस्तेमाल कर ‘हिंदी बोलने वालों की बंगाल में कोई जगह नहीं – दिलीप घोष’ जैसी एक लाइन की एक सूचना स्थानीय सांसद दिलीप घोष की तस्वीर के साथ प्रकाशित की गयी, जबकि प्रभात खबर डॉट कॉम ने कभी भी ऐसी कोई खबर प्रकाशित नहीं की है.

यह खबर पूरी तरह से बेबुनियाद और मनगढ़ंत है. गलत मकसद से इसे छपवा कर प्रचारित किया जा रहा है, जो पूरी तरह अवैध व अनैतिक है. इस बीच, प्रभात खबर ने स्थानीय थाने में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करायी है. दूसरी ओर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री घोष ने कहा कि उनके हवाले से जो बयान लीफलेट में छापा गया है, वह उन्होंने कभी नहीं दिया है. यह पूरी तरह से बेबुनियाद और मनगढ़ंत है.

Next Article

Exit mobile version