पर्यटन मंत्री ने आसनसोल उत्सव का किया मुआयना

आसनसोल : एचएलजी मोड़ के निकट आयोजित आसनसोल उत्सव में शुक्रवार को राज्य के पर्यटन मंत्री इंद्रनील सेन ने मेले में लगे स्टाल्स का मुआवना किया. आसनसोल उत्सव में शुक्रवार को बॉलीवुड की नायिका शर्मिला टैगोर निजी कारणों से उपस्थित नहीं हो सकीं. उन्होंने राज्य सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं, हस्त शिल्प स्टाल्स का निरीक्षण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2019 3:45 AM

आसनसोल : एचएलजी मोड़ के निकट आयोजित आसनसोल उत्सव में शुक्रवार को राज्य के पर्यटन मंत्री इंद्रनील सेन ने मेले में लगे स्टाल्स का मुआवना किया. आसनसोल उत्सव में शुक्रवार को बॉलीवुड की नायिका शर्मिला टैगोर निजी कारणों से उपस्थित नहीं हो सकीं. उन्होंने राज्य सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं, हस्त शिल्प स्टाल्स का निरीक्षण कर हस्त शिल्पियों को प्रोत्साहित किया. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हस्त शिल्प को प्रोत्साहित करने की दिशा में हर तरह से सक्रिय है.

उन्होंने शिक्षण संस्थानों के स्टाल का भी मुआवना किया और कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अनुप्रेरणा से राज्य में शिक्षा क्षेत्र में काफी उन्नति हुई है. आसनसोल में काजी नजरुल यूनिवर्सिटी, कई शिक्षण संस्थान खोले गये हैं. उत्सव कमेटी के अभिजीत घटक, अनिमेष दास, अजय प्रसाद, आलोक मुखर्जी आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version