पत्नी को भगाने वाले युवक का पति ने किया अपहरण, रिहा

दुर्गापुर : बीरभूम के लाभपुर इलाके से 25 दिन से पहले पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने वाले युवक के सहयोगी को उसके पति ने बुधवार देर रात दुर्गापुर से अगवा कर लिया, लेकिन पुलिस की तत्परता से फसे छुड़ा लिया गया. उसका नाम शेख अजमल बताया गया है. पुलिस ने मामले में बीरभूम के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 22, 2019 2:21 AM

दुर्गापुर : बीरभूम के लाभपुर इलाके से 25 दिन से पहले पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने वाले युवक के सहयोगी को उसके पति ने बुधवार देर रात दुर्गापुर से अगवा कर लिया, लेकिन पुलिस की तत्परता से फसे छुड़ा लिया गया. उसका नाम शेख अजमल बताया गया है.

पुलिस ने मामले में बीरभूम के लाभपुर थाना अंतर्गत सासग्राम निवासी शेख आजाद एवं जान मोहम्मद नामक दो युवकों को गिरफ्तार किया है. उन्हें पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. घटना में इस्तेमाल स्कॉर्पियो को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

इस अपहरण कांड ने उसम समय नया मोड़ लिया जब पेशी के दौरान शेख आजाद ने अपहरण की घटना घटना की बात स्वीकारी और बताया कि पत्नी को प्रेम जाल में फांस कर जंगीपुर का मनीरूल इस्लाम नामक युवक 25 दिन पहले लेकर भाग गया था. अपनी पत्नी को लेकर शासपुर बाजार के एक क्लीनिक में जांच के लिए गया था, उसी दौरान मनिरुल इस्लाम मौके का फायदा उठाते हुए मेरी पत्नी को लेकर भाग गया. पत्नी की गुमशदी कि रिपोर्ट लाभ थाना में दर्ज कराने के बाद कोई पता नहीं चला.
इसके बाद उसने जानकारी जुटा कर शेख अजमल को अगवा कर लिया. मालूम हो कि बुधवार की देर रात दुर्गापुर के भिरंगी मोड़ इलाके से मोटरसाइकिल से जा रहा राज मिस्त्री शेख अजमल का अपहरण कर लिया गया था. सूचना मिलते ही दुर्गापुर की फरीदपुर फ़ाड़ी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शेख अजमल की मोटरसाइकिल बरामद कर जांच शुरू की और कुछ ही घंटों के बाद अपहृत शेख अजमल एवं अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया था.

Next Article

Exit mobile version