मछली पकड़ने के दौरान पलटी नाव, एक की मौत

पानागढ़ : बीरभूम जिले के सिउड़ी थाना इलाके के तिलपाड़ा स्थित मयूराक्षी नदी में मछली पकड़ने के दौरान नाव के नदी में पलट जाने से एक युवक की डूब कर मौत हो गयी जबकि दो लोगों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया. मृतक का नाम बिज्जू माहरा (20) बताया गया है. पुलिस ने शव को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2019 2:02 AM

पानागढ़ : बीरभूम जिले के सिउड़ी थाना इलाके के तिलपाड़ा स्थित मयूराक्षी नदी में मछली पकड़ने के दौरान नाव के नदी में पलट जाने से एक युवक की डूब कर मौत हो गयी जबकि दो लोगों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया. मृतक का नाम बिज्जू माहरा (20) बताया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिउड़ी सदर अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बिज्जू थाना क्षेत्र के तिलपाड़ा ग्राम पंचायत के चंडीपुर ग्राम के आदिवासीपाड़ा का रहने वाला था. घटना के संबंध में स्थानीय लोगों तथा पुलिस ने बताया कि उक्त गांव के तीन युवक रविवार शाम मछली पकड़ने के लिए नाव लेकर तिलपाड़ा मयूराक्षी नदी में उतरे थे. इसी दौरान उनकी नाव पलट गयी और तीनों डूब गये.

वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने दो लोगों को बचा लिया लेकिन बिज्जू डूब गया. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. खबर पाकर पुलिस, गोताखोर के साथ मौके पर पहुंची औ बिज्जू के शव को बाहर निकाला. सोमवार को पोस्टमार्टम करने के बाद शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया.

Next Article

Exit mobile version